दिल्ली भाजपा आजादपुर मंडी के फल व्यापारियों की उचित मांगों का समर्थन करती है – मनोज तिवारी

दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी एवं विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष श्री विजेन्द्र गुप्ता आज आजादपुर मंडी के फल व्यापारियों से मिले और उनकी समस्याओं पर चर्चा की।

श्री तिवारी ने कहा कि यह दुख का विषय है कि देश की सबसे बड़ी फल एवं सब्जी मंडी के व्यापारी गत लगभग दो सप्ताह से हड़ताल पर हैं पर दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार उनसे बात करने की बजाय स्थिति को बिगाड़ने के प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार को न तो जनता को हो रही तकलीफें नजर आ रही हैं और न ही व्यापारियों की समस्यायें। यह पहला मौका नहीं अनेक मामलों में दिल्ली ने देखा है कि केजरीवाल सरकार लोकहित की उपेक्षा करती है।

श्री तिवारी ने कहा कि फल व्यापारियों की व्यापार से जुड़ी समस्याओं के अलावा हमने इस मंडी में नागरिक सुविधाओं के अभाव एवं सड़कों की दुर्दशा का हाल भी देखा है और यह दिल्ली की छवि को खराब करता है। उन्होंने कहा कि दिल्ली भाजपा फल व्यापारियों की समस्याओं को समझती है और हम अपना समर्थन उन्हें देते हैं, हमारे कार्यकर्ता व्यापारियों के संघर्ष में उनके साथ हैं।

नेता प्रतिपक्ष श्री विजेंद्र गुप्ता ने कहा की व्यापारियों की लड़ाई में भाजपा उनके साथ है और उनकी समस्याओं को विधानसभा के आगामी सत्र में उठायेगी।

इस अवसर पर पर प्रदेश उपाध्यक्ष अभय वर्मा, जिला अध्यक्ष रोशन कंसल, व्यापारियों के नेता मीठा राम कृपलानी, लिट्टी सरदार, दीना नाथ राय, अनिल मल्होत्रा, श्री वरूण चैधरी, श्री राकेश कोहली सहित बड़ी संख्या में फ्रूट व्यापारी एवं मंडी में काम करने वाले मजदूर उपस्थित रहे।

Related posts

Leave a Comment