दिल्ली भाजपा ने बवाना विधानसभा उप चुनाव के लिए प्रचार अभियान शुरू किया-वार्ड 29-एन की पार्षद पूनम सहरावत भाजपा में शामिल

दिल्ली भाजपा ने दो जनसम्पर्क कार्यालयों और कार्यकर्ताओं की बड़ी सभा के साथ  बवाना विधानसभा उप चुनाव के लिए प्रचार अभियान शुरू किया।  उत्तर पश्चिम दिल्ली के सांसद डाॅ. उदित राज और नेता प्रतिपक्ष श्री विजेन्द्र गुप्ता ने भाजपा उम्मीदवार श्री वेद प्रकाश के बवाना चैक और प्रहलादपुर गांव में जनसम्पर्क कार्यालयों का उद्घाटन किया साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं और क्षेत्रीय नागरिकों की एक बड़ी सभा को सम्बोधित किया।  जिला भाजपा अध्यक्ष श्री नीलदमन खत्री, जिला महामंत्री श्री लोचन गुप्ता, पूर्व विधायक श्री राजेश गहलोत, उपचुनाव सह-समन्वयक श्री मोहन लाल गिहारा, पार्षद श्री ब्रह्म प्रकाश और श्रीमती अंजू डबास इस अवसर पर उपस्थित थे।
वार्ड नं.-29-एन की पार्षद श्रीमती पूनम सहरावत दिल्ली भाजपा कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी, सांसद श्री प्रवेश वर्मा, प्रदेश महामंत्री श्री कुलजीत सिंह चहल और सैकड़ों कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हुईं।
पार्टी में श्रीमती सहरावत का स्वागत करते हुये दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने कहा कि देश की जनता की तरह ही आज जनप्रतिनिधि भी अपने क्षेत्रों में बेहतर विकास के लिए भाजपा की ओर देख रहे हैं।  उन्होंने आशा व्यक्त की कि श्रीमती सहरावत द्वारा भाजपा में शामिल होने के साथ ही बवाना क्षेत्र में, जहां उप चुनाव हो रहे हैं पार्टी के राजनीतिक स्वास्थ्य में सुधार होगा।
श्री प्रवेश वर्मा ने भी आशा व्यक्त की कि श्रीमती पूनम सहरावत के भाजपा में सम्मिलित होने से बवाना मंे भाजपा के उम्मीदवार के जीतने की संभावनायें ही नहीं बढ़ेंगी बल्कि उस वार्ड में विकास कार्यों में भी गति आयेगी।  उन्होंने कहा कि यह उपचुनाव यहां की जनता के लिए आम आदमी पार्टी और कांग्रेस को हराने का एक अवसर है जो भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद के प्रतीक बन गयी हैं।  इस चुनाव में भाजपा लैंड पूलिंग पाॅलिसी का समर्थन करने के आधार पर जीतेगी जिससे ग्रामीण जनता को लाभ होगा।
बवाना चैक पर कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुये सांसद डाॅ. उदित राज ने कहा कि हाल ही में हुये नगर निगम चुनाव में मिले जनता के जनादेश के बाद भी आम आदमी पार्टी उनके गुस्से को समझ नहीं पाई है और उचित विकास कार्यों में भी लगातार बाधायें उत्पन्न कर रही है जो नगर निगमों के माध्यम से हो सकता है।
डाॅ. उदित राज ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों और पुनर्वास बस्तियों के लोग बहुत कठिनाई झेल रहे हैं और बवाना के लोग भाजपा उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करेंगे क्योंकि वे ग्रामीण क्षेत्रों में बड़ी विकास योजनायें शुरू होने की उम्मीद करते हैं।
श्री विजेन्द्र गुप्ता ने कहा कि श्री वेद प्रकाश न केवल केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार के विरूद्ध खड़े हुये और अपनी आवाज उठाई बल्कि उन्होंने भ्रष्ट और अराजक पार्टी को छोड़ने का निर्णय लिया एवं भाजपा में सम्मिलित हुये।
श्री विजेन्द्र गुप्ता ने कहा कि श्री वेद प्रकाश, केजरीवाल सरकार द्वारा किये गये वायदों पर जनता को धोखा देने के विरूद्ध बवाना और ग्रामीण दिल्ली के लोगों, विशेष रूप से युवाओं के बीच आक्रोश के प्रतीक है।  इस उपचुनाव में भाजपा की जीत आम आदमी पार्टी के राजनीतिक ताबूत में अंतिम कील साबित होगी।  कांग्रेस इस चुनावी लड़ाई में कहीं भी नहीं दिख रही है क्योंकि वह भ्रष्टाचार की प्रतीक है।

Related posts

Leave a Comment